Now Reading
जय श्री राम फाउंडेशन के अंतर्गत बनेगा अवध एसोसिएशन

जय श्री राम फाउंडेशन के अंतर्गत बनेगा अवध एसोसिएशन

थाईलैंड के Jai Shree Ram Foundation ने 14 अक्टूबर 2021 को Awadh Association के उद्घाटन की घोषणा की है। इस association का उद्देश्य समाज को पूरा करना है। प्रस्तावित Awadh Association शिक्षा, स्वास्थ्य, संस्कृति और सामाजिक अखंडता सहित सामाजिक और सांस्कृतिक विकास के सभी क्षेत्रों में काम करेगा। Jai Shree Ram Foundation के संस्थापक Shree Pawan Mishra ने कहा कि Awadh क्षेत्र भारत के सबसे महत्वपूर्ण संस्कृति केंद्रों में से एक है। भगवान श्री राम के जन्म की मजबूत विरासत के साथ, Awadh भारत में सांस्कृतिक और सामाजिक गतिविधियों का फोकस क्षेत्र रहा है।

Awadh foundation का उद्देश्य भारत के Awadh क्षेत्र के लोगों को दुनिया के अन्य हिस्सों में रहने वाले अवध क्षेत्र के लोगों से जोड़ना है ताकि अवध के निवासियों के बीच बेहतर जुड़ाव बनाए रखा जा सके। Association भारत और थाईलैंड में रहने वाले समाज के सभी वर्गों के लिए काम करेगी ताकि समाज के बड़े वर्ग को इसका लाभ मिले। Association का उद्देश्य शिक्षा, रोजगार, रोजगार-आधारित प्रशिक्षण, अल्पकालिक पाठ्यक्रम, कार्यशालाओं और कई अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों सहित सामाजिक बेहतरी से संबंधित सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करना है।

इसके अलावा Awadh Foundation Jai Shree Ram Foundation की एक इकाई के रूप में काम करेगा जिसका उद्देश्य दो बड़े मंदिरों का निर्माण करना है। Awadh Association के कुछ कार्यक्षेत्रों की देखरेख प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता Shree Tehwan Tiwari करेंगे। Associationके Phuket chapter का प्रबंधन सामाजिक कार्यकर्ता Shree Vinod Handa द्वारा किया जाएगा। Shree Ashok Mishra association के प्रबंध सदस्यों में से एक होंगे। Shree Pawan Mishra association संस्थापक अध्यक्ष बने रहेंगे। अधिकारियों के नामों की सूची जल्द ही जारी की जाएगी। 14 अक्टूबर 2021 को श्री महा नवमी पूजा के अवसर पर Association का उद्घाटन किया जाएगा। उदघाटन दिवस पर है Jai Shree Ram Foundation द्वारा दान अभियान भी चलाया जाएगा।

What's Your Reaction?
Cool
0
Excited
0
Happy
0
In Love
0
Not Sure
0
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

© Copyright 2021 • ® All rights reserved by Indo Thai News.

Scroll To Top
en English